Monday, October 25, 2021 - 11:01

देवास 30 जनवरी 2018/ जिला मुख्यालय पर जनसुनवाई में आज मंगलवार को मल्हार स्मृति मंदिर में विभिन्न आवेदकों ने अपने आवेदन पत्र प्रस्तुत किए। कलेक्टर आशीष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक अंशुमान सिंह ने आवेदनों पर सुनवाई करते हुए निराकरण के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए। पुलिस विभाग से संबंधित आवेदनों की सुनवाई पुलिस अधीक्षक अंशुमानसिंह ने की। जनसुनवाई में सीईओ जिला पंचायत राजीव रंजन मीणा, अपर कलेक्टर सारिका भूरिया, संयुक्त कलेक्टर अंजली जोसेफ, संयुक्त कलेक्टर नीता राठौर, डिप्टी कलेक्टर अंकिता जैन, निगम आयुक्त विशालसिंह चौहान, एसडीएम पुरूषोत्तम कुमार एवं सभी विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित

शेयर करे

सतना म.प्र. (रिपोर्टर राकृष्ण रावत) । 25 जनवरी 2018 को मध्य प्रदेश कोल समाज जनजाति सेवा संघ जिला सतना तथा जय आदिवासी युवा शक्ति (जयस) उप शाखा सतना द्वारा दिनांक 25 जनवरी 2018 को मध्य प्रदेश कोल समाज सेवा संघ की बैठक रविवार मकर सक्रांति के दिन आयोजित की गई । स्थान जवाहर नगर सतना में मुख्य वार्ता आदिवासी समाज के युवक युवती के सामाजिक विवाह सम्मेलन करने के लिए तथा सामाजिक हीतैशी रूपरेखा तैयार की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता में श्री ज्ञानी जी रहे एवं कार्यक्रम का संचालन श्री चंद्रभान जी कॉल के द्वारा किया गया। समाज के अन्य सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

शेयर करे

चापडा (बागली) 25/01/2018 । देवास जिले की बागली तहसील के नगर चापड़ा में पहली बार गणतंत्र दिवस पर्व के उपलक्ष में सार्वजनिक रूप से एक ही मंच पर देश भक्ति तराने प्रस्तुत किया जायेंगे। इस पर्व पर सामुहिक रुप से पहली बार यह कार्यक्रम मनाने जा रहे है । जिसमें नगर के सभी स्कूलों के बच्चे भाग लेंगे । आयोजन 25 जनवरी की रात्रि महालक्ष्मी कॉलोनी (झीन) में आयोजित किया जाएगा किया जा रहा है ।
जिसमें नगर के सभी शासकीय व अशासकीय विद्यालय के बच्चे भाग लेंगे
और धार्मिक व सांस्कृतिक प्रस्तुतिया देगे।
(चापड़ा से लोकेश राजपूत की रिपोट)।

शेयर करे

देवास म.प्र. 22/01/2018 को आदिवासी समुदाय के हक-अधिकारों हेतु। जिले की बागली तहसील से शुरू हुई रैली । बागली, उदयनगर, सतवास, खातेगांव, कन्नौद, हाटपीपल्या आदि तहसीलों के प्रत्येक गांवों से गुजरने के बाद 28 जनवरी 2018 को बागली पहुंचेगी।

शेयर करे

कोरबा (गोंडवाना छत्तीसगढ़ न्यूज)14 दिसम्बर 2020 ( ब्यूरो चीफ) बीते रात को जिले के पसान वन परिक्षेत्र के तनेरा वीट के अंदरुनी इलाकों के आसपास गांवो में इन दिनों भारी भरकम हाथियो की विचरण से गॉव के लोगो की जीना दू भर कर दिया है। लोगों की माने तो सप्ताह भर के भीतर एक हाथी द्वारा तीन लोगो को कुचल कर मार डालने की घटना से इलाका थर्रा उठा है। इस घटना से लोग दहशत में हैं । सप्ताह भर के पहले ग्राम बर्रा के घासीराम गोंड ग्राम हरदेवा के आश्रित गॉव है।और इसी पंचायत मुख्यालय के निवासी बुद्धराम गोंड को आज वही हाथी ने कुचल डाला। दो दिन पहले ग्राम पंचायत अड़सरा के पंडो पारा निवासी एक महिला बुद्धनीबाई पंडो

शेयर करे

जनता की राय

क्या पेट्रोल को GST में लाना चाहिए ?

User login